शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी को डीएसडीए के अध्यक्ष पद से हटाया गया


शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी को दीघा शंकरपुर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष पद से हटाया गया

कोलकाता:

तृणमूल कांग्रेस के सांसद एवं भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी को दीघा शंकरपुर विकास प्राधिकरण (डीएसडीए) के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया. एक आधिकारिक अधिसूचना में यह जानकारी सामने आई है.अधिकारी के स्थान पर विधायक अखिल गिरि को नियुक्त किया गया है, जो तृणमूल कांग्रेस में उनके विरोधी माने जाते हैं. गिरि ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, “उन्होंने डीएसडीए के अध्यक्ष के रूप में कुछ नहीं किया. इसलिए उन्हें हटा दिया गया.” शिशिर अधिकारी इस वक्त पूर्वी मेदिनीपुर में टीएमसी के जिला अध्यक्ष हैं.

यह भी पढ़ें

Newsbeep

टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि सांसद एजेंसी के अध्यक्ष के तौर पर अपने दायित्वों को निर्वहन नहीं कर पा रहे थे. उन्होंने कहा, “शिशिर दा एक अनुभवी नेता हैं. शायद वह अस्वस्थ हैं. लेकिन हमें उस समय पीड़ा हुई जब उन्होंने अपने बेटों शुभेंदु और सौमेंदु के खिलाफ कोई शब्द नहीं बोला, जो भाजपा में जाने के बाद लगातार टीएमसी पर हमला कर रहे हैं.” प्रदेश में सत्ताधारी दल के वरिष्ठ नेता और मंत्री फिरहाद हकीम ने हालांकि दावा किया कि जैसे ही शिशिर अधिकारी “अपनी बीमारी से उबरेंगे” उन्हें डीएसडीए के अध्यक्ष पर पर फिर से नियुक्त किया जाएगा.

शिशिर अधिकारी ने इस घटनाक्रम पर कहा, “वो जो चाहे कर सकते हैं. मुझे फर्क नहीं पड़ता.” इस पर मामले पर शुभेंदु ने कहा, ” उन्हें सत्ता से हटाने वाले अगले विधानसभा चुनाव में सत्ता से बाहर हो जाएंगे.” वहीं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने कहा कि शिशिर अधिकारी अगर चाहें तो भाजपा में शामिल हो सकते हैं. वह एक दिग्गज नेता हैं. शुभेन्दु ने पिछले महीने भाजपा का दामन थाम लिया. बाद में कांति नगरपालिका के प्रशासक के पद से हटाए जाने के बाद अपने भाई सौमेंदु को भी पार्टी बदलने में मदद की. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *