Monsoon Style : बारिश में हर कोई कहे वाह क्‍या स्‍टाइल है, तो कुछ इस स्‍टाइल का लें अंब्रेला


ये स्टाइलिश और डिजाइनर अंब्रेला मॉनसून में देंगे आपको कूल लुक.

नई दिल्‍ली :

Monsoon Style : बारिश का मौसम आते ही बाजार रंग-बिरंगे स्टाइलिश अंब्रेला से सज गया है. गर्मी से हलाकान लोग जहां झमाझम बारिश की दुआ कर रहे हैं तो वहीं मार्केट में ऐसे छातों की तलाश की जा रही है जो ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक दें. एक्‍ट्रेस रिद्धि डोगरा ने हाल में स्‍टाइलिश अंब्रेला और उससे मैच करते हुए बैग के साथ इंस्‍टा पर वीडियो शेयर की है. आप भी उनके अंब्रेला के स्‍टाइल को फॉलो कर सकते हैं. वैसे भी फैशन के इस दौर में आजकल हर एसेसरी फैशन सिंबल बनती जा रही है, ऐसे में अंब्रेला कैसे बच सकता है. इन दिनों मार्केट तरह-तरह के अंब्रेला से सजा हुआ है. बारिश में भीग ना जाए इसलिए अंब्रेला लेना जरूरी है पर मॉनसून में स्टाइलिश दिखना भी उतना ही जरूरी है, इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं स्टाइलिश और डिजाइनर Umbrella’s के बारे में जो आपको मॉनसून में देगा कूल लुक.

प्रिंटेड अंब्रेला देंगे क्लासी लुक

इन दिनों मार्केट तरह-तरह के प्रिंटेड अंब्रेला से सजा हुआ है. हिस्टोरिकल बिल्डिंग से लेकर लव सिंबल तक के प्रिंटेड अंब्रेला लोगों को अट्रैक्ट कर रहे हैं. इन umbrella’s की खास बात ये है कि ये कलरफुल ड्रेस इसके साथ बहुत फबते हैं. युवाओं में इस तरह के अंब्रेला का क्रेज बरकरार है.

डिजिटल प्रिंट देता है फैशनेबल लुक

डिजिटल वर्ल्ड में इन दिनों से सब कुछ डिजिटल हो चला है. कपड़े हो या अंब्रेला, डिजिटल प्रिंट लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. बाजार इन दिनों डिजिटल प्रिंटिंग वाले Umbrella’s देखने को मिल रहे हैं. डिजिटल प्रिंटिंग वाली अंब्रेला की डिजाइन उभर कर आती है. इन छातों में डिफरेंट कलर्स और शेड्स आप को इंप्रेस कर सकते हैं.

रिवर्सिबल अंब्रेला हैं फैशन में इन

Reversible अंब्रेला की खासियत ये है कि आप इन्हें दोनों तरफ से यूज कर सकते हैं.  इस तरह के अंब्रेला में कपड़े की 2 लेयर होती है जो बारिश से आप को बचाने का काम करती है. इस तरह के अंब्रेला देखने में बहुत सुंदर लगते हैं साथ ही इनका फैब्रिक बहुत स्मूद और कंफर्टेबल होता है. डबल लेयर वाले अंब्रेला को कैरी करना बहुत आसान होता है.

सिंगल कलर अंब्रेला होते हैं एवरग्रीन

अक्सर आप लोगों को सिंगल कलर अंब्रेला इस्तेमाल करते हुए देखते होंगे. ये चलन कई सालों से आज भी बरकरार है. मार्केट में पीले, लाल, नीले, गुलाबी और हरे रंग के अंब्रेला काफी पसंद किए जाते हैं. यूथ में इन umbrella’s का काफी क्रेज है.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *